रविवार, जून 24, 2012

बस ! मैं अपनी पत्नी के बारे में और कुछ नहीं सुन सकता

पति अपनी पत्नी से परेशान क्यों रहते है!

एक व्यापारी (अपने मित्र से), टीवी और पत्र-पत्रिकाओं में आने वाले विज्ञापनों से मुझे बहुत नुकसान ऊठाना पड़ता है।  

मित्र, लेकिन तुम तो कभी विज्ञापन नहीं देते।

व्यापारी, हां यह तो है, मगर मेरी पत्‍नी दूसरो के विज्ञापन देखकर शॉपिंग तो करती है न!
***                         ****


कितनी बार कहा है, झगड़ा मत किया करो

श्याम ने अपने दोस्त सुरजीत से पूछा: सुरजीत भाई, अपने घर के बाहर खड़े क्यों हो और ये चोटें कैसे लगीं ?
सुरजीत: हुआ यूं कि...।

श्याम: (
... बीच में ही टोकते हुए..) :कितनी बार कहा कि लोगों से झगड़ा मत किया करो। कमबख्त ने मार कर तेरा बुरा हाल कर दिया। बुरा हो उसका, कीड़े पड़ें उसे..।

सुरजीत: बस, बस मैं अपनी पत्‍नी के बारे में और गलत बातें नहीं सुन सकता।
***                       ***
मर्द 10 मिनट में क्यों थक जाता है
एक दिन आदमी-औरत को लेकर कॉलेज में चर्चा चल रही थी..
तभी एक स्टूडेंट ने अपने साथियों से कहा..
वो कौन सी दशा है, जिसमें मर्द 10 मिनट में थक जाता है और औरत.. घंटों बाद भी नहीं..
सोचो.?
कोई सही उत्तर नहीं दे पाया..
फिर सवाल करने वाला स्टूडेंट बोला..

शॉपिंग..
मगर आपकी सोच को मेरा सलाम..!!!

Other Posts :

सुविचार – शब्द, प्रश्न, व्यक्ति

कुछ राहत हंस लें

सर्वोत्तम नाव की ख़ोज

बंता की डबल ऍम ए





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें