रविवार, दिसंबर 02, 2012

संता का नया मोबाइल


मेरे दांत निकाल दीजिए
बुढ़िया डॉक्टर से- दांत निकाल दीजिए   
डॉक्टर- मुंह खोलो
बुढ़िया- लो खोल दिया
डॉक्टर- थोड़ा और
बुढ़िया ने मुंह और खोल दिया
डॉक्टर- थोड़ा सा और
बुढ़िया ने सारा मुंह खोल दिया
डॉक्टर- अरे और मुंह खोलो
बुढ़िया गुस्से से चीखी- अबे अब क्या मुंह में बैठ कर दांत निकालेगा??
***           ****                 ***               ***
संता (बंता से)- आज पार्टी किस खुशी में?
बंता (संता से)- मेरा स्कूटर खो गया है।
संता- तो..
बंता- शुक्र मानो मैं उस पर नही बैठा था वरना मैं भी गुम हो जाता।
***           ****                 ***               ***
संता का मैरिज प्रपोजल

संता: क्या तुम मुझसे शादी करोगी?
लड़की: तमीज से बात करो।
संता: बहनजी, क्या आप मुझसे विवाह करने का कष्ट करेंगी?
***           ****                 ***               ***

संता- ये नया मोबाइल कब लिया?
बंता- लिया नहीं.. गर्लफ्रेंड का उठाया है।
संता- क्यों?
बंता- वो रोज कहती है कि तुम मेरा फोन नही उठाते..
आज मौका देखकर उठा लिया।

More Jokes &  Posts :



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें